‘The Kerala Story’ फिल्म देखने के बाद कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने दी ये प्रतिक्रिया

0
396
The Kerala Story

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की रिलीज के बाद से कई तरह की चर्चाएं हो रही है। कई लोग इस फिल्म का (The Kerala Story) खुलकर समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ अन्य फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच आज कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य फिल्म देखने पहुंची। जिसके बाद वह भावुक नजर आई और अपनी प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि देश के अन्य राज्यों के साथ साथ उत्तराखंड में भी फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। बीते दिनों सीएम धामी ने ये फिल्म देखी थी। और अब कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य भी देहरादून के एक सिनेमा हॉल में विभागीय अधिकारियों संग इस फिल्म को देखने पहुंची।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने फिल्म देखने के बाद कहा कि यह एक फिल्म मात्र नहीं हैं, बल्कि समाज में (The Kerala Story) जागरूकता का एक सशक्त माध्यम है। उन्होनें आगे कहा कि इसे देश के हर महाविद्यालय और विश्वविद्यालय में दिखाया जाना चाहिए। ताकि युवक और युवतियां अपनी संस्कृति को समझ सकें और ऐसे किसी ट्रैप में न फंसे।

ये भी पढ़ें:
Triple Murder In Pithoragarh
तिहरे हत्याकांड से इस जिले में सनसनी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

The Kerala Story: फिल्म देखने के बाद कैबिनेट मंत्री की प्रतिक्रिया

इस फिल्म को देखने के बाद कैबिनेट मंत्री का मानना है कि (The Kerala Story) इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए सभी को बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। इन मुद्दों पर हर किसी को समय रहते ही जागरूक होने की आवश्यकता है।

फिल्म देखने के बाद उन्होंने महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन बंटवाई। इस दौरान मंत्री के साथ राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष डॉ. गीता खन्ना समेत महिला सशक्तीकरण विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:
CBSE Results 2023
इंतजार खत्म! यहां चेक करें CBSE Board 12th के परिणाम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com