घर से भागी नाबालिगों से छेड़खानी करने वाले आरोपियों को थराली पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
109
Tharali Police
Tharali Police

Uttarakhand Devbhoomi News: चमोली जनपद के थराली थाना पुलिस (Tharali Police) ने फिर एक कामयाबी हासिल की है। रविवार को ग्राम कोटड़ा देवाल से 2 नाबालिक लड़कियां सुबह 06 बजे घर से परिजनों के डांट फटकार से नाराज होकर बिना बताए कहीं चली गयी थी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी जब उन नाबालिकों का कोई पता नही मिला तो रात्रि करीब 08 बजे चौकी देवाल में सूचना दी गयी।

यह भी पढ़े:
Chandra Grahan 2022
जाने उत्तराखंड में किस समय दिखेगा साल का अंतिम चंद्र ग्रहण

परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना थराली (Tharali Police) पर मामला दर्ज किया गया और पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा उक्त मामले को गंभीरता से संज्ञान लेते हुए गुमशुदा बालिका की तलाश हेतु टीम गठित करने के निर्देश दिए गए।

Tharali Police: पुलिस ने किया नाबालिगों को सकुशल बरामद

पुलिस (Tharali Police) टीम द्वारा ममाले की जांच करते हुए लोकेशन प्राप्त की गयी तो लोकेशन पंती व मींग गधेरे के बीच प्राप्ति हुई। जिसके आधार पर सघन अभियान चलाया गया और पुलिस ने नाबालिगों को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों सौंप दिया। वहीं दोनों लड़कियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बयान देते हुए बताया कि दो व्यक्तियों द्वारा नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की गई। इसी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े:
Chhawla gang rape case
SC से गैंगरेप के बाद चेहरा एसिड से जलाने वाले बरी, मैं हार गई हूं…ये शब्द है फूट-फूट कर रोती एक मां के

पुलिस (Tharali Police) ने मामले में वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पोक्सो एक्ट और 354 a में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मधुसूदन पुरोहित निवासी पैनगढ़ और सुरोप सिंह उर्फ आशुतोष राणा निवासी रुद्रप्रयाग को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सम्मुख पेश किया जा रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com