Teacher बना School में जबरदस्ती नाई, मुंह में कपड़ा ठूंस काटे 7 छात्रों के बाल

0
642
Teacher बना School में जबरदस्ती नाई, मुंह में कपड़ा ठूंस काटे 7 छात्रों के बाल

हरिद्वार, ब्यूरो। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल करौंदी में 2 दिन पहले एक टीचर (Teacher) ने कक्षा 6 और 7 के 7 बच्चों के बाल कैंची से खुद ही बेतरतीब तरीके से काट दिए। बच्चों ने Teacher की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी शिक्षक ने छात्रों के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बाल काटे। इसके साथ ही Teacher ने बच्चों के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया।

छात्रों ने परिजनों को सुनाई पूरी आपबीती

बच्चे स्कूल से घर पहुंचे तो अभिभावकों ने बेतरतीब तरीके से काटे गए बालों को लेकर पूछा तो उन्होंने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और आरोपी शिक्षक (Teacher) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। हंगामे की सूचना के बाद स्कूल में पुलिस भी पहुंच गई और आरोपी शिक्षक अशोक सैनी को अरेस्ट कर लिया।

Teacher

Teacher पर पोक्सो समेत इन धाराओं में केस

स्कूल में जबर्दस्ती बच्चों के बाल काटने और विरोध करने पर मुंह कपड़ा ठूंसने वाले शिक्षक के खिला करौंदी भगवान गांव के ही ज्ञान सिंह ने मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो के साथ ही दुव्र्यवहार और मुंह में कपड़ा ठूंसकर बाल काटने पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Teacher

परिजनों ने करौंदी स्कूल में काटा हंगामा, अरोपी सरकारी Teacher अरेस्ट

कक्षा छह और सात के सात बच्चों के अभिभावक विगत मंगलवार को स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रशासन को टीचर की करतूतों की इसकी जानकारी दी। स्कूल में इस तरह बच्चों के बाल काटने पर अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और आरोपी टीचर (Teacher) को गिरफ्तार कर लिया। एसआई प्रवीण बिष्ट ने बताया कि करौंदी निवासी ज्ञान सिंह की तहरीर पर शिक्षक अशोक सैनी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के साथ ही मुंह पर कपड़ा रखकर और उनसे दुर्व्यवहार करने का मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Sucide नहीं ये Murder है : मारकर फंदे से लटकाई थी लाश, पति समेत 3 अरेस्ट, 4 की तलाश

यह भी पढ़ें: बेकाबू Truck ने School जा रही 7 वर्षीय छात्रा को कुचला, बाल-बाल ऐसे बचा भाई