टैक्सी को पीछे से मारी भीषण टक्कर, कार का बना कच्चूमर, ड्राइवर की मौत

0
163

तेज रफ्तार वाहन ने टैक्सी को मारी टक्कर, डिवाइडर और बिजली के पोल के बीच कार का बना कच्चूमर

हरिद्वार, ब्यूरो। देवभूमि उत्तराखंड के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले हरिद्वार में कल आधी रात एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में टैक्सी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक टैक्सी चालक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। वहीं, कार का पूरी तरह कच्चूमर बन गया है। इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि हादसा गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पास हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर हुआ है। उन्होंने बताया कि पीछे से आ रहे वाहन ने टैक्सी को टक्कर मार दी। इसके बाद टैक्सी डिवाइडर और बिजली के पोल से जा टकराई। गनीमत यह रही कि कार में सिर्फ ड्राइवर ही सवार था। अगर अन्य लोग भी सवार होते तो अन्य लोग भी हताहत हो सकते थे।

हरिद्वार हाई-वे पर आधी रात भीषण सड़क हादसे में टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गयी। कार का पीछे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हादसे के बाद आरोपी अपना वाहन लेकर फरार हो गया। मृतक कार ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है। दो से तीन बजे के बीच रात को हुए इस भीषण हादसे में कार के पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। पीछे से किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गयी और वाहन चालक रात का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुआ।

accedent

पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची और टैक्सी चालक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल लाए। ये हादसा रात करीब दो-तीन बजे गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पास हुआ। इस बारे में कनखल इंस्पेक्टर मुकेश चैहान ने बताया कि पीछे से तेज रफ्तार वाहन की टक्कर के बाद टैक्सी डिवाइडर और बिजली के पोल से जा टकराई। कार में चालक की सुरक्षा के लिए लगे बैलून भी खुल गये। इसके बावजूद कार चालक बुरी तरह जख्मी हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

टैक्सी को पीछे से मारी भीषण टक्कर, कार का बना कच्चूमर, ड्राइवर की मौत