आईआईटी रुड़की के 14 छात्रों से भरा टैंपो ट्रैवलर यहां रोड से पलटा, मची चीख पुकार

0
173

छात्रों की चीख-पुकार सुन दौड़े आस-पास के लोग, बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला गया बाहर
बाल-बाल बचे सभी छात्र, मौके पर मचा हडकंप सभी घायल छात्र अस्पताल में भर्ती

चमोली, ब्यूरो। उत्तराखंड के जोशीमठ इलाके में आईआईटी रुड़की के छात्रों से भरा वाहन दुघर्टनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को एक टेंपो ट्रैवलर्स वाहन सड़क से नीचे पलट गया। हादसा औली जोशीमठ मोटर मार्ग पर टीवी टावर के पास हुआ। इस हादसे में आईआईटी रुड़की से आए 14 छात्र घायल हो गए। हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई। छात्रों की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों का रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार आईआईटी रुड़की के छात्र औली घूमने आए थे। आज जब एक निजी होटल से वाहन छात्रों को लेकर जोशीमठ की तरफ जा रहा था। तभी अचानक वाहन सड़क के नीचे जा गिरा,जिसमें 14 छात्र सवार थे। हादसा उस दौरान हुआ रुड़की से टेंपो ट्रैवलर्स वाहन छात्रों को लेकर जोशीमठ औली पहुंचा था और वापसी के दौरान हुआ है। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। छात्रों की चीख पुकार मच गई।

YOU MAY ALSO LIKE

हादसे के बाद चीख पुकार सुन लोगों ने गंभीर घायलों को वाहन से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे में कुछ छात्रों पर मामूली चोटें आईं और उन्हें भी स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया। ये तो गनीमत रही कि इस सड़क हादसे में किसी की जान पर बात नहीं बनी, लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।