स्वामी यतीश्वरानंद ने पथरी क्षेत्र के विस्थापितों को दिलाया ये भरोसा

0
245

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप):  हरिद्वार ग्रामीण से भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतिस्वरानंद ने धनपुरा और पथरी क्षेत्र की विस्थापित कॉलोनियो के विस्थापित

YOU MAY ALSO LIKE

निवासियों को आश्वस्त किया कि उन्हें भूमिधरी का अधिकार दिलाया जाएगा ताकि उन्हें भूमि पर किसान क्रेडिट कार्ड और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का फायदा मिल सके। इस दौरान विस्थापितों ने स्वामी यतीश्वरानंद का भव्य स्वागत किया।

कैबिनेट मंत्री एवं हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद ने पथरी क्षेत्र में बूथवार बैठक लेते हुए पदाधिकारियों को मैदान में जाकर भाजपा की नीतियों का प्रचार प्रसार कर कमल के फूल पर मतदान करने की अपील करने का आह्वान किया। बलवंत सिंह पंवार ने पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि हरीश रावत ने उनके क्षेत्रों में कोई विकास कार्य नहीं कराया, लेकिन भाजपा की सरकार ने उनके क्षेत्रों में शहर जैसी व्यवस्था कराने का काम किया। इसलिए सब्जी ने सामूहिक तौर पर निर्णय लिया है कि कमल के फूल को भारी मतों से जिताने का काम करेंगे। मुरारीलाल डंगवाल ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद से पहले कोई भी जनप्रतिनिधि उनकी सुध लेने नहीं आया। स्वामी यतीश्वरानंद ने उनके क्षेत्रों में स्कूलों का उच्चीकरण करते हुए शिक्षा की अलख जगाई। सड़कें बनवा कर आवागमन को सुलभ कराया। सड़कों के जाल बिछाने से वे किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे।

स्वामी यतीश्वरानंद ने आश्वस्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में चिकित्सा और शिक्षा के लिए प्राथमिकता से काम होंगे। स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। विस्थापित क्षेत्रों के निवासियों को भूमि धरी का अधिकार दिलाया जाएगा इसके लिए राज्य सरकार ने सर्वे कराने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रत्याशी के प्रलोभन में न आएं और कमल के फूल पर मतदान करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को मजबूत करें।

इस मौके पर विजेंद्र चमोली, जगबीर रावत, हुकुम सिंह रावत, बलवंत पवांर, संपत्ति देवी, मधु नौटियाल, उम्मीद रावत, शूरवीर सिंह राणा, वैशाख सिंह पंवार, रवि गुसाईं, विकास खरोला, दिनेश डंगवाल, विजय खरोला, विनोद खन्ना, सुनील, अंकित गुसाईं, पप्पू चौहान, रवि बिष्ट, धीरज सिंह नेगी, उत्तम सिंह बुटोला, गुरदीप बुटोला, जयपाल सिंह, मोहन सिंह, सर्वोत्तम, सुनीता पैन्यूली, पूजा पैन्यूली आदि शामिल हुए।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here