भाजपा में शामिल हुईं यहां की जिला पंचायत उपाध्यक्ष, चुनाव में पार्टी को ऐसे मिल सकती है मजबूती

0
145

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): भाजपा के हरिद्वार रोड स्थित मीडिया सेंटर में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने आज उत्तरकाशी जिला पंचायत उपाध्यक्ष

YOU MAY ALSO LIKE

श्रीमति कविता परमार को पार्टी की सदस्यता दिलाई । इस अवसर पर नरेश बंसल ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया।  उन्होंने कहा कि आज शामिल हुए लोग पार्टी के सिद्धांतों और विचारों से प्रभावित होकर आए हैं और उनके आने से पार्टी को उत्तरकाशी समेत आसपास के जिलों में मजबूती मिलेगी।  इस अवसर पर कविता परमार के साथ उनके पति और वरिष्ठ समाजसेवी यजुवेन्द्र परमार भी भाजपा में शामिल हुए।  यजुवेन्द्र परमार ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रवादी विचारों से प्रभावित होकर वो पार्टी में शामिल हुए हैं । उन्होंने सीएम धामी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उत्तरकाशी जिला पंचायत में हुए भ्रष्टाचार पर कार्यवाही करते हुए अध्यक्ष दीपक बिजलवान को निलंबित करने का बेहतरीन कार्य धामी जी ने किया था।  अब कानूनी लड़ाई में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ पक्ष मजबूती से रखा जाएगा।  इस मौके पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि भाजपा को शानदार जीत दिलाने के लिए वह प्राणप्रण से कार्य करेंगे।

43 5

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, विनोद सुयाल, श्रीमति सीमा डोरा, चंडी प्रासाद बेलवाल, हरीश चमोली समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here