/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल फिर से शुरू, हैकर्स ने बनाया था निशाना

SUPREME COURT NEWS UPDATES: भारत के सुप्रीम कोर्ट के यूट्यूब चैनल की सेवाएं पुनः शुरू हो चुकी हैं। शुक्रवार को चैनल को हैक कर लिया गया था, जिसके बाद इसे अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा था। अब इसे फिर से लाइव कर दिया गया है। इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर एक आधिकारिक नोटिस भी अपलोड किया गया, जिसमें सभी संबंधित लोगों को सूचित किया गया कि सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल अब पूरी तरह से काम कर रहा है।

SUPREME COURT NEWS UPDATES
SUPREME COURT NEWS UPDATES

SUPREME COURT NEWS UPDATES: शुक्रवार को चैनल हुआ था हैक

भारत के सर्वोच्च न्यायालय का YouTube चैनल शुक्रवार को हैक कर लिया गया था। इस हमले के दौरान, चैनल पर एक अमेरिकी कंपनी ‘रिपल लैब्स’ की क्रिप्टोकरेंसी का प्रचार करने वाला वीडियो दिखाया जा रहा था। हालांकि, इस वीडियो में कोई ठोस जानकारी नहीं थी। यह घटना तब सामने आई जब सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया जिसमें कहा गया था कि न्यायालय के YouTube चैनल पर सेवाएं बाधित हैं। नोटिस में यह भी बताया गया था कि सेवाएं जल्द ही बहाल कर दी जाएंगी।

ये भी पढ़िए-

SC YOUTUBE CHANNEL HACKED
SC YOUTUBE CHANNEL HACKED

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, हैकर्स ने डाल दिया ये वीडियो

सुप्रीम कोर्ट अपने YouTube चैनल के माध्यम से संविधान पीठ के समक्ष सूचीबद्ध मामलों और जनहित से जुड़े विषयों की सुनवाई का सीधा प्रसारण करता है। 2018 से ही शीर्ष न्यायालय ने इस तरह की लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की थी।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.