सनी लियोनी के इस गाने को लेकर हो रहा जमकर विवाद, ऐसे भुनाई जा रही है सियासत

0
188

दिल्ली ब्यूरो। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा में नए वीडियो एल्बम में बवाल मच गया है। “मधुबन में राधिका नाचे” गीत पर “अश्लील” डांस को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। एक तरफ जहां साधु संतों ने सनी लियोनी को चेतावनी दी है, वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार में गृह मंत्री रहे मिश्रा ने एक वीडियो संदेश में कहा, “मैं एक बार फिर दोहराना चाहता हूं। बहुत सारे नास्तिक हैं, जो लगातार हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं। राधा माँ, कृष्ण हमारे देवता हैं। इस देश में राधा के लिए अलग मंदिर हैं।”

मिश्रा ने कहा, “हम मां राधा की पूजा करते हैं। क्या साकिब तोशी अपने धर्म से जुड़ा एक ऐसा गाना बना सकते हैं? लेकिन वे हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं। मैं सनी लियोनी और शाकिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। 3 दिन में अगर इन्होंने माफी ना मांगी और गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगें।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews