Premier League: एडिंसन ने मैनचेस्टर युनाइटेड को हारने से बचाया,रोमांचक रहा मैच

0
193

राल्फ रैंगनिक ने अपने मैनचेस्टर यूनाइटेड सितारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने आक्रामकता से गेम नही खेला। वहीं एडिंसन कावानी ने बेंच से आने के बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में मैनचेस्टर युनाइटेड को न्यूकैसल के हाथों हारने से बचाया और मैच 1-1 से ड्रॉ हो गया।

कोरोना मामलों के कारण 16 दिन बाद खेल रहे युनाइटेड को पहले हाफ में मेजबान टीम से अच्छे खासे दबाव का सामना करना पड़ा। एलेन सेंट मैक्सिमिन ने सातवें मिनट में मेजबान को बढ़त दिलाने का काम किया।

हाफटाइम में कावानी, स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर मैदान में उतरे। जिसके बाद खेल में आक्रामकता आई और 71वें मिनट में पहला यॉट रोके जाने के बाद वे रिबाउंड पर गोल करने में सफल रहे।

जिस तरह से गेम की शुरुआत हुई थी उसे साफ लग रहा था कि न्यूकैसल की टीम जीत हांसिल कर लेगी, मगर न्यूकैसल टीम नीचे से दूसरे स्थान पर रही जबकि युनाइटेड अगर जीतता तो वो सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच सकता था।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews