उत्तराखंड के डिग्री कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव का मतदान आज

0
282
student union elections in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के डिग्री कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव 2022 के लिये मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। आपको बता दें कि उत्तराखंड के 123 महाविद्यालयों में मतदान जारी है। देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज से लेकर हल्द्वानी से एमबीपीजी कॉलेज (student union elections in uttarakhand) समेत प्रदेश 123 महाविद्यालयों में सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम भी किए गये हैं। इसके चलते चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए भारी संख्या में कॉलेजों के आस-पास पुलिस फोर्स भी तैनात किए गये हैं।

यह भी पढ़ें:
hot mix plant in tharali
Hot Mix Plant दे रहा है गंभीर बीमारियों को दावत, बंद करने की उठी मांग

student union elections in uttarakhand: 11 हजार छात्र-छात्रायें करेंगे मतदान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 11 हजार छात्र-छात्रायें मतदान करेंगे। और ये मतदान दोपहर 2 बजे तक कराया जायेगा। उसके बाद 3 बजे से इसकी मतगणना (student union elections in uttarakhand) की जायेगी। वहीं शाम को परिणाम भी घोषित कर दिए जायेंगे। आपको बता दें कि इस चुनाव में एबीवीपी, एनएसयूआई जैसे पार्टियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही महासचिव पद पर सत्यम ग्रुप, आर्यन ग्रुप में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। एनएसयूआई ने दावा किया है कि इस बार डीएवी कॉलेज में एनएसयूआई परचम लहराएंगे। वहीं दूसरे छात्र संगठन भी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
corona alert in uttarakhand
Covid Alert के बाद मसूरी में सख्‍ती शुरू, अब पर्यटकों के लिए यह नियम अनिवार्य

वहीं एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने कहा कि चुनाव केंद्रो में पुलिस बल पूरी तरह तैनात है। साथ ही कहा कि प्रत्याशियों (student union elections in uttarakhand) को चेतावनी दी गई है कि बिना अनुमति किसी भी प्रकार का जुलुस प्रदर्शन नहीं निकालेंगे। इसके विरूध जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com