STF बनकर चोरों का शातिराना अंदाज़, 3.5 Lakh की लूट के साथ सराफा कारोबारी Kidnapped

0
396
STF bane chor

STF का रूप धारण करके दिया चोरी को अंजाम 

लखनऊ ब्यूरो- आजमगढ़ में चोरों ने बड़े ही शातिर तरीके से एक चोरी को अंजाम दिया और साथ में सराफा कारोबारी को भी उठा ले गए। ये घटना उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हुई है। जहां चारों तरफ देश में इस समय सरकारी विभागों में छापेमारी चल रही ही वहीं इसका फायदा उठाकर चोरों ने इसमें भी सेंध लगाना शुरू कर दिया है.

STF बनकर लूट ले गए लाखों का सोना

सूत्रों के अनुसार एक नए तरह की ठगी सामने आ रही है, जहां देशभर में अलग अलग विभागों में छापेमारी चल रही है वहीं दूसरी तरफ चोरों ने इसमें भी अवसर तलाश कर लिया। आजमगढ़ शहर के अठवरिया मैदान के पास से शनिवार की दोपहर को कुछ लोग BIKE पर सवार होकर आये और सराफा कारोबारी समेत 2 लोगों को उठाकर ले गए। आश्चर्य की बात की BIKE सवारों ने अपने को स्पेशल टास्क फाॅर्स से होना बताया। बताया जा रहा है की सराफा कारोबारी को किडनैप करने के साथ ही चोर अपने साथ 3.5 लाख का सोना भी ले गए।

ठगी का पूरा घटनाक्रम

Stf BANKAR CHOR
Yellow crime scene do not cross barrier tape in front of defocused background. Horizontal composition with selective focus and copy space.

बताया जा रहा है कि मूल रूप से रमेश जो सराफा कारोबारी हैं वो महाराष्ट्र से हैं और इस समय वो आजमगढ़ में ही आभूषण की दुकान चलाते हैं। रमेश के यहां जिलेभर से व्यापारी आते हैं और इसी तरह शनिवार को चांदपुर निवासी कमलेश सिंह आभूषण खरीदने पहुंचे और कुछ आभूषण लेकर चले गए। दोबारा बाद में आकर उन्होंने अपने को STF से होना बताया और BIKE पर कारोबारी और उसके दो कर्मचारियों को उठा ले गए।

STF bana chor

STF  बने  चोरों के खिलाफ व्यापारी संगठनों ने विरोध जताया 

इस शातिराना ढंग से की चोरी और अपहरण का व्यापारियों ने विरोध जताया है। किडनैप हुए व्यापारी के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है और पुलिस जांच में जुट गयी है। व्यापारी संगठन ने पुलिस को चेतावनी दी है कि 24 घंटे में किडनैप हुए व्यापारी को सकुशल वापस लायें।