लखनऊ, ब्यूरो :  यूपी के कुशीनगर जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो पुलिकर्मियों पर ही जानलेवा हमला कर रहे हैं। पूरा मामला कुशीनगर के खड्डा कस्बे का है। जहां एक बदमाश ने बाइक सवार सिपाही की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं बदमाश को पकड़ने गए दूसरे सिपाही पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। करीब आधे घंटे के बाद ग्रामीणों की मदद से आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। जिसके बाद आनन-फानन में घायल सिपाहियों को तुर्कहां सीएचसी पहुंचाया गया। जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हे जिला अस्पताल रेफर किया।

 

दरसअल पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मासूम अली सीओ खड्डा के कार्यालय में बयान दर्ज कराने आए थे।जिसके बाद वो वहां से वापस पुलिस लाइन के लिए लौट रहे थे। जहां खड्डा कस्बे के सुभाष चौक के आगे एक दबंग युवक से उनकी बहस हो गई। और कहासुनी के बाद दबंग युवक ने उनके गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस बीच सुभाष चौक पर मौजूद होमगार्ड भागकर वहां पहुंचे। वहीं सूचना पर एसआई पीके सिंह भी सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद हमलावर कांशीराम आवास में चला गया। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तभी हमलावर ने सिपाही प्रेमनरायन वर्मा को भी घायल कर दिया। करीब आधे घंटे तक इसी तरह का हंगामा चलता रहा, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ा गया।

मिली जानकारी के अनुसार एक सिपाही की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं हमलावर की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले रजनू अली के रूप में हुई है। मामले में सीओ खड्डा संदीप वर्मा ने बताया की मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके बाद ही हमले की असल वजह सामने पाएगी।