Shweta Tiwari ने 42 साल की उम्र में पहनी हद से ज्यादा शॉर्ट पैंट, यूजर ने बोला “बच्ची हो क्या”

0
529
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari का जलवा बरकरार, 42 पार भी अपनी बोल्ड अदाओं से सितम ढाती बेशुमार

घर घर में “प्रेरणा”के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली Shweta Tiwari ने अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया और “बिग बॉस ” का ट्राफी भी अपने नाम किया। काम के साथ साथ ही श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी जगत का एक जाना माना नाम है। श्वेता को मशहूर सिरियल “कसौटी जिंदगी की” से घर घर में एक खास पहचान मिली थी।

Watch Shweta Tiwari Viral Video

आज श्वेता ने सिर्फ अपनी काम बल्कि अपनी फ़िटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। 42 साल की उम्र में श्वेता ने जिस तरह से खुद का “Body Transformation” किया है उसको देखकर कम उम्र की युवतियों को भी उनसे जलन होने लगे। आज श्वेता अपने लुक से इंडस्ट्री में यंग एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। एक्टिंग के साथ ही सोशल प्लैटफ़ार्म पर भी श्वेता काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच उनकी नयी तस्वीरों ने फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

Shweta Tiwari के हॉट लुक ने फिर मचाया बवाल

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari एक बार फिर से अपने लेटैस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता ने अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें instagram पर शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में श्वेता बला की हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने denim tube top और white pant के साथ blue blazer पहना है और उनकी यह pant हद से ज्यादा शॉर्ट है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं और अलग अलग अंदाज़ में पोज देते हुए बवाल लग रही हैं।

ये भी पढ़ें ईरान हिजाब विवाद के विरोध में निर्वस्त्र हुई “सेक्रेड गेम्स” फेम Elnaaz Norouzi

Shweta Tiwari के फैंस इस बोल्ड लुक पर कर रहे ताबड़तोड़ कमेंट्स

Shweta Tiwari की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर कहर मचा रखा है और फैंस के लगातार ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई तस्वीरों में उनकी घटती उम्र को देखकर हैरान है। इस पर कमेन्ट करते हुए एक यूजर ए लिखा “क्या आप तस्वीर क्लिक करते समय टाइम मशीन का उपयोग करती हैं। वहीं एक ने लिखा “छोटी बच्ची हो क्या “?,वहीं तीसरा लिखता है “संतूर वाली मम्मी “। अब तक यह तस्वीरे लाखों बार देखी जा चुकी हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com