ईरान हिजाब विवाद के विरोध में निर्वस्त्र हुई “सेक्रेड गेम्स” फेम Elnaaz Norouzi

0
487
iran hijab protest

iran hijab protest में कूदीं एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi, अपनी स्वयं की न्यूड वीडियो पोस्ट कर जताया विरोध

iran hijab protest में शुरू हुए हिजाब आंदोलन को इस समय दुनियाभर से समर्थन मिल रहा है। इस विवाद को लेकर अब एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi ने बिलकुल अनोखे अंदाज़ में अपना विरोध जताया है। एलनाज ने अपनी स्वयं की न्यूड वीडियो पोस्ट कर विरोध जताया है। हिजाब को लेकर ईरान में फैली आग अब पूरी दुनिया में फैल गयी है और अब जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है। जहां अभी हाल ही में कई एक्ट्रेस ने इस आंदोलन का समर्थन किया है जैसे प्रियंका चोपड़ा, मंदाना करीमी अब उसमें एक नया नाम जुड़ गया है जो Elnaaz Norouzi का है। जी हां ये वही एलनाज हैं जो Netflix की हिट सीरीज़ “सेक्रेड गेम्स” में काम कर चुकी हैं।

Iran हिजाब आंदोलन के समर्थन में एलनाज, पोस्ट किया अपना नग्न वीडियो

iran hijab protest

Iran हिजाब आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए एलनाज नोरौजी ने अपना एक वीडियो डाला है जिसमें वो अपने कपड़े उतारते दिख रही हैं। वीडियो की शुरुवात में एलनाज बुर्का पहने हुए दिखतीं है। फिर वो धीरे धीरे कपड़े उतारना शुरू कर देत हैं। अपने बुर्के के नीचे एलनाज कई प्रकार के कपड़े पहने हुए थीं, जिनमें जींस, ड्रेस, सलवार कमीज से केकर स्कर्ट तक। वीडियो के अंत में एलनाज टू-पीस बिकीनी नज़र आती हैं। एलनाज के इस वीडियो का मकसद यह संदेश देना है कि कपड़े पहनना किसी की निजी पसंद है, जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

ये भी पढ़ें हिजाब के विरोध में नोएडा की महिला ने काटे अपने बाल, ईरानी महिला के समर्थन में उठाया कदम

iran hijab protest के समर्थन पर एलनाज का नग्न वीडियो हुआ वायरल, कहा नग्नता नहीं यह अभिव्यक्ति की आजादी

iran hijab protest हिजाब आंदोलन के समर्थन में वीडियो पोस्ट करते हुए Elnaaz Norouzi ने एक स्ट्रॉंग कैपशन भी लिखा है, जिसमें उन्होने कहा –“दुनियाभर में हर जगह, हर औरत को इस बात का हक़ होना चाहिए कि वह कब और क्या पहने। हर औरत को अपने शरीर के पहनावे का अधिकार होना चाहिए। अंत में एलनाज ने यह भी साफ किया कि उन्होने यह वीडियो नग्नता को प्रमोट करने के लिए पोस्ट नहीं किया है, बल्कि अभिव्यक्ति की आजादी की बात कर रही हूँ। “

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com