Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeगाज़ियाबाद के हाइटेक कॉलेज के बाहर छात्रों की आपस में जंग- 2...

गाज़ियाबाद के हाइटेक कॉलेज के बाहर छात्रों की आपस में जंग- 2 छात्रों को कार ने उड़ाया, वीडियो वायरल

Ghaziabad Hi-Tech College  में अपने आत्म सम्मान के लिए छात्रों ने की सड़क पर मारपीट, 2 आए कार की चपेट में

Ghaziabad Hi-Tech College में बुधवार दोपहर को करीब 3 बजे सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच  मारपीट हो गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वीडियो में दो समूहों को अपने कॉलेज के बाहर लड़ते दिखाया गया है इस वीडियो में नजर आ रहा है एक होंडा सिटी कार इस भीड़ में तेजी से घुसती है और अनियंत्रित होकर भीड़ में 2 छात्रों को उड़ा देती है।

Ghaziabad Hi-Tech College

Ghaziabad Hi-Tech College में आत्म सम्मान को लेकर छिड़ी सड़क पर जंग,चारों तरफ अफरातफरी

छात्रों के दो समूहों के झगड़े के दौरान सड़क पर काफी भीड़ हो गयी थी जिसमें ज़्यादातर छात्र ही थे। अचानक भीड़ को चीरती हुई एक होंडा सिटी कार आती है और चारों तरफ अफरातफरी मच जाती है। तेजी से आ रही कार की चपेट में 2 छात्र आ जाते हैं। दोनों छात्रों को यह कार इतनी जोरदार टक्कर मारती है जिसके बाद वो दोनों छात्र उछल कर बोनट पर आ जाते हैं और फिर नीचे गिर जाते हैं।

ये भी पढ़ें  Uttar Pradesh विधानसभा में आजम खान पर आमने सामने सरकार और समाजवादी पार्टी

Ghaziabad Hi-Tech College मामले में पुलिस ने शुरू की कारवाई -कार को किया जब्त, छात्र हिरासत में 

इस मारपीट के दौरान दो छात्रों को आती हुई कार उड़ा देती है लेकिन उसके बाद भी मारपीट खत्म नहीं होती। वीडियो में यह छात्र कार से टक्कर लगने के बाद भी एक दूसरे से मारपीट करते दिख रहे हैं । इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि मसूरी पुलिस स्टेशन इलाके में कुछ कॉलेज छात्रों के मारपीट कि सूचना आई है और शुरुवाती जांच के बाद कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाये जाने वालों पर कड़ी कारवाई होगी

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular