‘आज मेरी बेटी जिंदा होती, अगर’….श्रद्धा के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

0
93
shraddha murder case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बीते लंबे समय से बहुचर्चित मामला श्रद्धा वॉ़कर हत्याकांड अभी भी नहीं सुलझ पाया है। पुलिस अभी भी पूरी तरह सबूत जुटा पाने की कोशिश में लगी हुई है। आपको बता दें कि इसी साल अक्टूबर माह में श्रद्धा वॉ़कर हत्याकांड का खुलासा हुआ था। वहीं दिल्ली में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉ़कर की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसकी लाश के 35 टुकड़े करने वाला मुख्य आरोपी (shraddha murder case update) आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दई गई है।

इस बीच आज श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और महाराष्ट्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘श्रद्धा की मौत से हमारा पूरा परिवार दुखी है। बेटी की हत्या के कारण मेरी मनोस्थिति भी काफी खराब हुई है।’

यह भी पढ़ें:
Dehradun government schools
अब ऐसे पढ़ाई नहीं कर पायेंगे सरकारी स्कूलों में छात्र, लगी रोक

shraddha murder case update: दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया

श्रद्धा के पिता ने आगे कहा, “दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें न्याय मिलेगा। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (shraddha murder case update) ने भी हमें इसका आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि सई पुलिस की वजह से मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा, अगर उन्होंने मेरी मदद की होती, तो मेरी बेटी जिंदा होती”

यह भी पढ़ें:
Dehradun IMA Pop 2022
Dehradun IMA पासिंग आउट परेड: कल देश को मिलेंगे 344 शूरवीर

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि जिस बेरहमी से आफताब पूनावाला ने मेरी बेटी की हत्या की, उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जो भी इस घटना में शामिल हैं उन सभी के खिलाफ जांच एवं कार्रवाई होनी चाहिए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.