सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ; तलाकशुदा और विधवा महिलाओं से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी…

0
276

हल्द्वानी, ब्यूरो :  हल्द्वानी के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा था। जहां ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने छापेमारी कर मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 3 युवक हल्द्वानी के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार ये स्पा सेंटर हल्द्वानी के कमलुवागांजा क्षेत्र में चल रहा था।

कक

शनिवार रात करीब 8 बजे सीओ ट्रैफिक विभा दीक्षित और ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट की टीम ने संयुक्त रुप से इस स्पा सेंटर में छापेमारी की है। दरअसल स्पा सेंटर की आढ़ में हो रहे देह व्यापार की शिकायतें काफी लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए यहां छापेमारी की है।

पुलिस ने स्पा सेंटर से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें पंश्चिम बंगाल, दिल्ली और गुरुग्राम की रहने वाली तीन महिलाएं शामिल हैं। तो वहीं स्पा सेंटर संचालक कैलाश भंडारी, ग्राहक उमेश जोशी और उमेश आर्या को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई तीनों महिलाएं तलाकशुदा और विधवा हैं। जिन्हे हर महीने 10 हजार रुपए का वेतन मिलता था।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब 6 हजार की नगदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। वहीं मौके पर मिले लोगों के पास से पुलिस को न तो कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। न ही होटल के रिकॉर्ड में उनकी एंट्री मिली है। हालांकि पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए सभी आरोपियों ने देह व्यापार में संलिप्त होने की बात कबूल की है।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ; तलाकशुदा और विधवा महिलाओं से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी…