बिग ब्रेकिंग…SDM की कार हादसे का शिकार, ड्राइवर की मौके पर ही मौत; SDM संगीता गंभीर

एसडीएम संगीता कनौजिया भी गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, कार का बना कच्चूमर

हरिद्वार, ब्यूरो। हरिद्वार जिले के लक्सर इलाके से बड़ी दुःखद खबर सामने आ रही हैं। हरिद्वार जनपद की लक्सर क्षेत्र की एसडीएम (SDM) संगीता कनौजिया का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया है। हादसे में बोलेरो वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस भीषण टक्कर में ड्राइवर गोविंद की मौत हो गई है जबकि एसडीएम की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार लक्सर मार्ग पर लंढौरा के पास सलोनी पुल पर यह दुःखद हादसा हुआ है।

Untitled 1

जानकारी के अनुसार एक विशालकाय डंपर ने एसडीएम की कार को कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर जिलाधिकारी समेत सभी आला अधिकारी पहुंचे हैं। अस्पताल में भर्ती एसडीएम संगीता की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार का पूरी तरह से कच्चूमर बन गया है। आरोपी डंपर चालक और मालिक से पूछताछ की जा रही है।

बिग ब्रेकिंग…SDM की कार हादसे का शिकार, ड्राइवर की मौके पर ही मौत; SDM संगीता गंभीर

हादसे में जहां ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लक्सर SDM संगीता कनोजिया भी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें हेमंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जानकारी जुटा रही है। मामला प्रशासनिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण तत्काल प्रभाव से मौके पर सुरक्षा और बचाव के लिए कर्मचारी पहुंचे हैं। निजी अस्पताल में भर्ती एसडीएम का डाॅक्टर उपचार कर रहे हैं। एक विशालकाय डंपर ने एसडीएम की कार को कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर जिलाधिकारी समेत सभी आला अधिकारी पहुंचे हैं। अस्पताल में भर्ती एसडीएम संगीता की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार का पूरी तरह से कच्चूमर बन गया है। आरोपी डंपर चालक और मालिक से पूछताछ की जा रही है।