बीयर और रफ्तार का कहर…शिवरात्रि पर गम में बदली ‘खुशी’, यासीन भी खुदा को हुआ प्यारा

0
150
devbhoomi

नशे में धुत युवक-युवतियों की स्काॅर्पियो के उड़े परखच्चे, तीन की हालत गंभीर

देहरादून, ब्यूरो। शिवरात्रि पर्व की सुबह करीब चार बजे एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियो कार डोईवाला के लालतप्पड़ क्षेत्र में सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्काॅर्पियो के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक का टायर निकाल रहे चालक और स्काॅर्पियो सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक ओर जहां ट्रक ड्राइवर ने इंडिकेडर नहीं जलाया था वहीं दूसरी ओर स्काॅर्पियो चला रहे युवक-युवतियां भी नशे में धुत थे। इस दुःखद हादसे में स्कार्पियो सवार टिहरी की युवती खुशी (21) और जसपुर निवासी ट्रक ड्राइवर मोहम्मद यासीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, स्कार्पियो में सवार अन्य दो युवक और एक युवती को सूचना के बाद किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें चकराता निवासी युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। स्कार्पियो में सवार एक युवक रोहतक हरियाणा और दूसरा बिजनौर का रहने वाला बताया जा रहा है।

शिवरात्रि पर्व की सुबह-सुबह डोईवाला के लालतप्पड़ क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। लालतप्पड़ चौकी प्रभारी कविंद्र राणा ने बताया कि नशे में धुत युवक-युवतियों ने तेज रफ्तार स्काॅर्पियो को भीषण तरीके से सड़क पर खड़े ट्रक में मार दिया। इससे ट्रक का टायर निकाल रहे जसपुर निवासी ट्रक ड्राइवर यासीन और स्काॅर्पियो सवार एक नई टिहरी निवासी युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि दुर्घटना का मुख्य कारण जिस स्थान पर ट्रक खराब खड़ा था, वहां पर अंधेरा होने के साथ ही ट्रक ड्राइवर ने ट्रक का इंडिकेटर नहीं जलाया था। साथ ही स्कार्पियो सवार तेज गति के साथ ही ड्राइव कर रहे युवक नशे की हालत में थे। युवकों के वाहन से बीयर की कई बोतलें भी मिली हैं। दोनों वहानों की टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के समय ट्रक ड्राइवर ट्रक का टायर निकाल रहा था। उसके शव को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई है।