एसबीआई के सामने ग्राहक से तीन लाख रुपये लूटने वाला बदमाश यहां से अरेस्ट

0
208

देहरादून पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शिमला बायपास एसबीआई के सामने मिर्च डालकर बदमाश ने लूटे थे तीन लाख रुपए

देहरादून, ब्यूरो। देहरादून के शिमला बाईपास स्थित एसबीआई के सामने मिर्च डालकर तीन लाख की लूट करने वाला अभियुक्त को देहरादून पुलिस ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दो दिन पहले 5 मार्च 2022 को राधा कृष्ण नैनवाल पुत्र सत्य प्रकाश नैनवाल निवासी हरभज वाला मेहूवाला शिमला बायपास रोड देहरादून ने थाना पटेल नगर में लिखित तहरीर दी कि वह बैंक में चेक के माध्यम से ₹1000000 निकाल रहे थे तथा उस धन को लेकर अपने पिताजी के साथ कार में बैठे थे जैसे ही हो जाने वाले थे अचानक एक व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 26 से 27 वर्ष थी की टीशर्ट जींस पहनी थी, अचानक आकर उनकी आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर ₹300000 लेकर फरार हो गया।

ssp doon khanduri

अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की तलाश में घटनास्थल और उसके आने जाने वाले मार्गो की लगभग 225 सीसीटीवी फुटेज चेक कर अभियुक्त के के हुलिया से मुखबिर तंत्र को अवगत कराते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। मुखबिर की सूचना के आधार पर गेस्ट हाउस कुतुब विहार द्वारका थाना सावला दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से लूट की धनराशि ₹45000 चेक बुक आधार कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस आर्मी पहचान पत्र दो मोबाइल कीपैड टच स्क्रीन बरामद हुआ। इसके पूछताछ में अद्भुत ने बताया कि वह आर्मी में है और वर्तमान बरेली में पोस्टेड हैं।

अभियुक्त ने बताया कि आईपीएल में सट्टा लगाने के चलते वह ₹40 लाख हार गया था और वह एक आदमी आर्मी में भर्ती करने के लिए देहरादून लाया था जिससे उसने ₹700000 लेकर वह भी आईपीएल के सट्टे में हार गया था। वह भारतीय स्टेट बैंक में ₹300 जमा कराने गया था तभी वहां उसने एक व्यक्ति को खाते से पैसे निकालता देखा और उसके मन में लालच आ गया और वह लाल मिर्च का पाउडर डालकर ₹300000 का नोटों का बंडल लेकर वह वहां से भाग गया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि एक आदमी की मदद से दिल्ली जाने वाले रोड पर अपने आप अपने आप को छुड़वाया और वहां से वोल्वो बस में बैठकर दिल्ली चला गया। जिसके बाद द्वारका पहुंचा वहां होटल में कमरा लिया। गिरफ्तार अभियुक्त स्वतंत्र जाट पुत्र राजकुमार जोजो खुर्द भिवानी हरियाणा का रहने वाला है।