देश विदेश में जाने जाने वाले सलमान खान को यहां क्यों बतानी पड़ी अपनी पहचान, वीडियो हुआ वायरल

0
154

दिल्ली ब्यूरो। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई जान के नाम से प्रसिद्ध सलमान खान देश से लेकर विदेश तक में जाने जाते हैं। मगर सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो है सलमान खान और हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रैवोल्टा का। जिसमें एक मुलाकात के दौरान सलमान खान जॉन ट्रैवोल्टा को अपना इंट्रोडक्शन दे रहें है।

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स में सलमान खान को ‘पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसकी तस्वीर सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। वहीं जॉन ट्रैवोल्टा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया है।

https://www.instagram.com/p/CZW47FqACdS/

दोनों की रियाद में हुई इस मुलाकात का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान जॉन को अपना परिचय देते हुए कह रहें हैं, “मेरा नाम सलमान खान है और मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं।” अब इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन्स देखने को मिल रहें है।

बता दें कि सलमान खान पिछले कई  सालों से अपनी बेहतरीन फिल्मों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ 1988 में रिलीज हुई थी। वहीं दुनिया भर में फैन फॉलोइंग होने की वजह से सलमान खान की फिल्में पूरे विश्व में खूब धमाल मचाती है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here