AIIMS Rishikesh की नर्सिंग ऑफिसर ने की खुदखुशी

0
119
Rishikesh crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ऋषिकेश से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहाँ अस्पताल में तैनात एक नर्सिंग ऑफिसर ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी मिलने (Rishikesh crime news) के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:
Lord Hanuman Death
बजरंगबली की कैसे हुई थी मृत्यु?  

Rishikesh crime news: कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

ऑफिसर की आत्महत्या की जानकारी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को एम्स ऋषिकेश (Rishikesh crime news) में नर्सिंग अधिकारी के पद पर तैनात 26 वर्षीय प्रतिभा कुमारी पुत्री विरेंद्र प्रसाद निवासी सत्य विहार बुराड़ी, दिल्ली यहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली। केआर पांडे ने यह भी बताया कि प्रतिभा अपनी बहन प्रीति के साथ यहां वर्ष 2019 से काम कर रही हैं।

यह भी पढ़े
Capture
देहरादून में इस जगह बनेगा जनरल बिपिन रावत का स्मारक, तैयारी शुरू

शुक्रवार को जब प्रीति अपनी शिफ्ट खत्म कर घर लौटी तो दरवाजा (Rishikesh crime news) बंद मिला। फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो बहन प्रतिभा पंखे से लटकी हुई थी। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पुलिस पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतार कर कब्जे में ले लिया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com