उत्तराखण्ड के लिए गौरव की बात, एक ही महाविद्यालय की तीन छात्राओं ने किया आर.डी.परेड में प्रतिभाग

0
168

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): सीमांत जनपद चमोली के लिए भी आज 26 जनवरी का दिन खास रहा। जहां महाविद्यालय के एन.सी.सी की तीन

YOU MAY ALSO LIKE

छात्राओं ने दिल्ली परेड मे प्रतिभाग किया वहीं रक्षा मंत्रालय ने जिले के 98 शहीद सैनिक परिवारों के साथ डी.एस.पी. धन सिंह तोमर को राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मनित किया गया है।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज दिल्ली मे गणतंत्र दिवस परेड (RDC) में इस वर्ष श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय परिसर गोपेश्वर, चमोली की तीन एन०सी०सी० कैडेट्स प्रिया (सांस्कृतिक कार्यक्रम),  दीपशिखा (प्रधानमंत्री रैली), अनीशा (राजपथ रैली) ने प्रतिभाग किया। पहली बार गोपेश्वर महाविद्यालय की तीन छात्राओं को एक साथ राजपथ में प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आर के गुप्ता ने कहा कि गोपेश्वर महाविद्यालय, सीमांत जनपद चमोली सहित पूरे उत्तराखंड के लिए यह गौरवशाली पल है और पहाड़ की इन बेटियों पर हम सबको नाज है। उन्होंने कहा कि आज रक्षा मंत्रालय द्वारा भी कॉलेज परिसर सहित अन्य स्थलों पर कोविड नियमों के तहत शहीद सैनिकों  के परिजनों  को भी सम्मनित किया गया।

सराहनीय कार्यो के लिए जनपद मे तैनात पुलिस के डीएसपी धन सिंह तोमर को भी राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया। पदक मिलने पर श्री तोमर ने इसके लिए उच्च अधिकारियों व लोगों का आभार जताया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here