बेरोजगार संघ के आंदोलनकारियों की जमानत पर अब कल होगी सुनवाई

0
218
Recruitment scams in Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड भर्ती परीक्षा में धांधली और देहरादून लाठीचार्ज के विरोध में बेरोजगार युवाओं (Recruitment scams in Uttarakhand) का धरना-प्रदर्शन आज भी जारी रहा। बता दें कि पुलिस पर पत्थराव के आरोप में बॉबी पंवार समेत सभी 13 युवाओं की जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी। वहीं इस मामले की सुनवाई आज होनी थी, लेकिन खबर सामने आ रही है कि ये सुनवाई अब मंगलवार यानि कल होगी। वहीं पुलिस भी इस मामले में कल ही रिपोर्ट पेश करेगी।

ये भी पढ़ें:
Haldwani news
हल्द्वानी में एक मासूम की अचानक मौत, घर में मचा कोहराम

Recruitment scams in Uttarakhand: बॉबी पंवार समेत कई आंदोलनकारियों हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी की सीबीआई जांच करवाने और धांधली में लिप्त आरोपियों को कड़ी से कड़ी (Recruitment scams in Uttarakhand) सजा दिलवाने की मांग को लेकर भारी संख्या में युवा विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। बिगड़ती स्थिति को देख पुलिस बल युवाओं पे लाठीचार्ज करने पर मजबूर हो गई। जिसके बाद युवाओं का आक्रोश और ज्यादा बढ़ गया और उन्होने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसी मामले में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार समेत कई आंदोलनकारी गिरफ्तार हुए थे।

Dehradun breaking news
NSUI के दो गुटों में हुई झड़प, पुलिस ने इन लोगो पर किया मुकदमा दर्ज

बता दें कि, जेल में बंद उत्तराखंड बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने डीजीपी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होने पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि आठ फरवरी की रात पुलिस कार्रवाई का वीडियो वायरल होने के बाद ही आक्रोशित युवा सड़क पर उतरे आये थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com