Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeखुलासा : रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले में भाजपा नेता का...

खुलासा : रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले में भाजपा नेता का बेटा मुख्य आरोपी

Receptionist Ankita Bhandari missing case

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक अंकिता की हत्या करके उसका शव चीला बैराज में फेंक दिया गया था।

प्रेसवार्ता कर एसपी ने बताया कि अंकिता भंडारी की रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ ने हत्या की है। एसपी शेखर सुयाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रिसोर्ट से कुछ दूरी पर ले जा कर चीला शक्ति नहर में रिजॉर्ट के मालिक सहित इन तीनों ने उसे नहर में फेंक दिया।

जिसके बाद से वह मामले को लेकर लगातार पुलिस को गुमराह करते रहे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की आगे और जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक लापता युवती का शव बरामद नहीं हो पाया है।एसडीआरएफ की टीम चीला शक्ति नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

Receptionist Ankita Bhandari missing case :भाजपा नेता का बेटा मुख्य आरोपी

वहीं खबरों के मुताबिक भाजपा नेता विनोद आर्य और पूर्व राज्य मंत्री का बेटा मुख्य आरोपी है

Receptionasit ankita bhandari missing case
Receptionasit ankita bhandari missing case

Receptionist Ankita Bhandari missing case : क्या है पूरा मामला

दरअसल पौड़ी की 19 साल की अंकिता भंडारी 19 सितंबर से लापता थी। अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। अंकिता को रिसॉर्ट में रहने के लिए अलग से एक कमरा भी दिया गया था। अंकिता की गुमशुदगी के बाद जब युवती के पिता व अन्य स्वजन गंगा भोगपुर पहुंचे तो उन्होंने रिसार्ट में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो सभी के अलग अलग बयान सामने आए। जिस पर युवती के पिता ने संदेह जताते हुए उप निरीक्षक को शिकायत दी। जिसमें रिसार्ट संचालक और कर्मचारियों की भूमिका पर संदेह जताते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

Receptionist Ankita Bhandari missing case
Receptionist Ankita Bhandari missing case

आपको बता दें कि भोगपुर स्थित वनतारा रिजार्ट में सीसीटीवी कैमरे तो लगे थे, मगर इनकी वायरिंग उखड़ी हुई थी। जब इस बात की पूछताछ की गई तो रिसार्ट के कर्मचारियों का कहना था कि सीसीटीवी सिस्टम अंडर मेंटीनेंस हैं।

वहीं इस बारे में युवती की मां का कहना है कि बेटी के गायब होने की सूचना उन्हें बाहर वालों ने दी जबकि होटल के स्टाफ वालों ने उन्हें कुछ नहीं बताया।

ये भी पढे़ं : अंकिता लापता केस : परिजनों को अनहोनी की आशंका, रिसॉर्ट मालिक सहित तीन हिरासत में, जल्द होगा खुलासा

Receptionist Ankita Bhandari missing case: एक टीम भेजी गई नहर क्षेत्र में

एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, एक टीम नहर क्षेत्र में भेजी गई है। वहीं अंकिता की मौत के बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

Receptionist Ankita Bhandari missing case
Receptionist Ankita Bhandari missing case
RELATED ARTICLES

Most Popular