तो इस वजह से फ्लॉप हुई Ranbir Kapoor की फिल्म ‘शमशेरा’

0
117

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। क्योंकि हाल ही में रणबीर कपूर क्यूट सी बेटी राहा के पापा बने। इस खुशखबरी के साथ ही एक्टर फिर से काम पर वापस लौट आये हैं। 2022 में जहां एक तरफ उनकी फिल्म (ranbir kapoor flop movies) ब्रह्मास्त्र ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म शमशेरा खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने की असल वजह बताई

यह भी पढ़ें:
assembly election results 2022
हिमाचल में मुरझाया ‘कमल’ तो गुजरात में दर्ज की ऐतिहासिक जीत

ranbir kapoor flop movies: तो ये थी वजह

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा से ही सिल्वर स्क्रीन पर 4 साल बाद (ranbir kapoor flop movies) वापसी की। लेकिन ताबड़तोड़ की गई प्रमोशन के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। इसके फेलियर पर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि उनसे एक बड़ी मिस्टेक हुई थी।

इसका कारण अभिनेता अपनी दाढ़ी को मानते हैं। जी हाँ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैंने अब तक जिस फिल्म में काम किया है, शमशेरा उसमें सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है, मैंने सबसे बड़ी गलती ये की कि फिल्म मैंने दाढ़ी रख ली। जब आप गर्मी में शूटिंग कर रहे होते हैं और आपको दाढ़ी चिपकनी होती है तो ऐसा लगता है कि आपका चेहरा पिघल रहा है।

यह भी पढ़ें:
Prostitution Business in Uttarakhand
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था ऐसा धंधा, पुलिसकर्मी भी हुए शर्मसार

बता दें कि सउदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी फिल्म (ranbir kapoor flop movies) फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारें शिरकत करने पहुंचे हैं। वहीं, बुधवार को इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर पहुंचे थे, जहां उन्होंने इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर की विफलताओं पर भी बात की है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com