पैरोल पर बाहर आए रेप के दोषी राम रहीम के सत्संग में BJP नेता ले रहे आशीर्वाद

0
332
ram raheem

Ram Raheem के ऑनलाइन सत्संग में बीजेपी नेताओं का जमावड़ा, टीएमसी नेता ने बोला हमला

बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत Ram Raheem इस समय पैरोल पर जेल से बाहर निकले हैं,वे अपने भक्तों को ऑनलाइन सत्संग के द्वारा आशीर्वाद दे रहे हैं। सबसे हैरानी की बात की इस सतसंग में बीजेपी की नेता (मेयर) पहुंची और बाबा से आशीर्वाद लिया ये कहकर “पिताजी आपका आशीर्वाद बना रहे”। राम रहीम ने भी जवाब में आशीर्वाद दिया और कहा “आप सभी को बहुत आशीर्वाद। आप सब जिम्मेदार लोग पूरे देश को चमकाएँ और आगे लेकर जाएँ।”

रेप का दोषी गुरमीत जेल से पैरोल पर बाहर है मौका है, हरियाणा पंचायत चुनाव। इस समय वो ऑनलाइन सत्संग कर रहे हैं, जो राम रहीम ने 18 अक्टूबर को बागपत में अपने आश्रम से की, जहां हरियाणा बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं ने हाजिरी लगाई और इसमें पंचायत चुनाव के ऊमीदवार भी पहुंचे थे ।

हरियाणा में पंचायत चुनाव का शोर, नेता लगा रहे बाबा Ram Raheem का ज़ोर

ram raheem

सोचने वाली बात है कि रेप का दोषी ये बाबा Ram Raheem ऐसे समय जेल से बाहर आया है जब हरियाणा में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और साथ ही करनाल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की विधानसभा सीट भी है। दिलचस्प ये कि हरियाणा सरकार ने गुरमीत राम रहीम को पैरोल मिलना एक “रूटीन प्रक्रिया” बताया है। बताते चलें कि यहाँ का आदमपुर सीट पर उपचुनाव 3 नवम्बर को होना है और हिसार के इस इलाके में बाबा राम रहीम का अच्छा प्रभाव है।

ये भी पढ़ें गुरुग्राम बस अड्डे के अंदर क्यों नही घुसने दी उत्तराखंड की बसें ? जानिए क्या है पूरा मामला

टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने Ram Raheem से मिलने पर बीजेपी पर किया हमला, बीजेपी ने बोला अपनी अपनी आस्था

टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा Ram Raheem से मिलने वाले बीजेपी नेताओं पर तीखा हमला बोला है। महुआ ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का कोई चरित्र नहीं है और वो इस बलात्कारी बाबा का सहयोग कर रही है। महुआ ने कहा जिस बाबा को बलात्कार और यौन शोषण में 20 साल की सजा हुआ है, वह अचानक एन हरियाणा चुनाव से पहले 40 दिन कि पैरोल पर बाहर आ जाता है। टीएमसी नेता ने हमला बोला कि क्या बीजेपी अपने काम को लेकर जनता से वोट मांगने वाली है या वो इस दोषी बलात्कारी बाबा के प्रभाव का इस्तेमाल करने वाली है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com