Rakhi Announced Separation: पति से अलग होने पर राखी का छलका दर्द, कहा उसने अपना सामान पैक किया और चला गया  

0
213
devbhoomi

दिल्ली ब्यूरो। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत कई सालों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं। अब एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर

YOU MAY ALSO LIKE

सुर्खियों में है। मगर इस बार उनकी शादी से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। राखी सावंत और उनके पति रितेश शादी के 3 साल बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स के साथ अपनी शादी टूटने की खबर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने पति रितेश के बारे में खुलकर बात की। राखी ने कहा कि वह ‘प्रिय प्रशंसको, आपको सिर्फ ये बताना चाहती हूं कि रितेश और मैने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है..बिग बॉस के शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मै कुछ चीजों से अनजान थीं, जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। हमने अपने बीच के मतभेदों को और चीजों को ठीक करने की कोशिश की मगर मुझे लगता है कि हम दोनों का अलग होना और अपने हिसाब से अपनी जिंदगी में खुश रहना ही बहतर होगा…अपने बयान में, राखी ने कहा था कि वह ‘वास्तव में दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है क्योंकी ये वैलेंटाइन डे से पहले हुआ है मगर ये होना ही था…मै प्रार्थना करती हूं कि रितेश को अपनी जिंदगी में सब अच्छा मिले मगर मेरी जिंदगी के इस पड़ाव में मुझे अपने काम पर ध्यान देना है और मुझे खुश और स्वस्थ्य रहना है…आप सभी का धन्यवाद मुझे समझने और मेरा साथ देने के लिए।’ 

https://www.instagram.com/p/CZ65kHePCho/

वहीं मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने रोते हुए कहा, “उसने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया। कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम मुंबई में अपने घर में साथ रहने लगे, लेकिन कल उसने अपना सामान पैक किया और मुझे छोड़कर चला गया। उसने कहा कि वह कानूनी परेशानी में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया। मैं एक महिला और एक बच्चे के साथ अन्याय नहीं कर सकती। उसने मुझे छोड़ दिया है और सब कुछ समाप्त हो गया है।”

uttarakhand news

अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, “हम व्हाट्सएप के जरिए जुड़े और हमने लगभग 6 महीने तक बातचीत की। फिर उसने अपनी लोकेशन, बैंक अकाउंट डिटेल्स और अन्य चीजें भी भेजीं और मैंने उस पर विश्वास कर लिया। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और मैं भी अपनी जिंदगी में किसी के साथ घर बसाना चाहती थी, इसलिए मैंने उससे तीन साल पहले शादी कर ली । इसके बाद जब मैंने यह सार्वजनिक किया कि मैं शादीशुदा हूं, तो कोई मुझपर विश्वास नहीं कर रहा था। इसलिए मैंने रितेश को अपने साथ बिग बॉस के घर में आने के लिए मना लिया। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और मैं उसे हर चीज के लिए माफ कर दूंगी। अगर उसका तलाक हो जाता है और वह मेरे पास वापस आना चाहता है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं उसका इंतजार कर रही हूं। लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुश है तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। लेकिन मेरे लिए शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here