/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

‘रेस 4’ में सैफ अली खान के साथ ‘रेस’ सीरीज की कहानी होगी जारी, लेखक ने दी बड़ी हिंट

RACE 4: सैफ अली खान की लोकप्रिय फिल्म श्रृंखला ‘रेस’ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच से भर देने के लिए तैयार है। खबर है कि सैफ अली खान फ्रैंचाइजी में वापसी कर रहे हैं और ‘रेस 4’ पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म के राइटर शिराज अहमद ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी कुछ रोमांचक जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि ‘रेस 4’ की कहानी ‘रेस’ और ‘रेस 2’ से ही आगे बढ़ाई जाएगी। यानी दर्शक एक बार फिर उसी रोमांचक दुनिया में वापस लौटेंगे जो फिल्म शृंखला की पहली 2 फिल्मों में बनाई गई थी।

RACE 4
RACE 4

RACE 4 की कहानी रेस और रेस 2 से आगे बढ़ेगी 

बता दें कि ‘रेस’ और ‘रेस 2’ ने दर्शकों को सस्पेंस और एक्शन का ऐसा मिश्रण दिया था कि वे इस श्रृंखला के दीवाने हो गए थे। ‘रेस 3’ में सलमान खान की एंट्री ने तो दर्शकों को और भी उत्साहित कर दिया था, लेकिन सैफ अली खान के न होने के कारण ‘रेस 3’ को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला जितना पहली दो फिल्मों को मिला था।

ये भी पढ़िए-

PRAVEEN DABAS
PRAVEEN DABAS

‘खोसला का घोसला’ फेम अभिनेता परवीन डबास आईसीयू में, सड़क हादसे का हुए शिकार

शिराज अहमद के अनुसार ‘रेस 3’ में कहानी को थोड़ा अलग दिशा में ले जाया गया था, जिसकी वजह से दर्शकों को उस फिल्म में उतनी दिलचस्पी नहीं आई जितनी उन्हें उम्मीद थी। लेकिन अब ‘रेस 4’ में सैफ अली खान की वापसी के साथ फिल्म अपनी खोई साख पाने की कोशिश करेगी, इस बार सैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे। फिल्म की बाकी कास्ट का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। फिल्म जनवरी 2025 में फ्लोर पर जाएगी।( RACE 4)

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.