प्रियंका और निक जोनस ने नए साल का जश्न कुछ इस अंदाज में मनाया

0
186

दिल्ली ब्यूरो। नए साल का जश्न पूरी दुनिया ने बड़ी ही धूम धड़ाके के साथ मनाया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम फिल्मी सितारों ने न्यू ईयर पर जमकर पार्टी की। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट कर सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की। तस्वीर में, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को सफेद ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें प्रियंका ने पति के गाल पर किस भी किया।

निक ने प्रियंका को किस करते हुए जो तस्वीर पोस्ट की, वह काफी रोमांटिक है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “माई फॉरएवर न्यू ईयर किस।”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस त्योहारों को काफी अच्छे से सेलीब्रेट करते हैं। चाहे दिवाली हो, होली हो,क्रिसमस या फिर थैंक्सगिविंग हो, वो किसी भी त्योहार को मनाने से नहीं चूंकते। प्रियंका और निक की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी और दोनों ने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews