इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई दोस्ती , फिर पॉर्न साइट में मिली युवती की अश्लील वीडियो

yuvati ki ashleel video bnayi

लखनऊ, ब्यूरो : लखनऊ के गोमतीनगर में रहने वाली एक युवती की वीडियो उसके साथ कॉलेज में पढ़ने वाले युवक ने कुछ रुपयों के लिए पॉर्न साइट पर बेच डाली। दरसअल युवती देहरादून के एक निजी इंजीनियरिंग संस्थान में पढ़ाई कर रही थी, तभी आरोपी युवक और पीड़ित युवती की इंजीनियरिंग कॉलेज में दोस्ती हुई थी और इसी दौरान युवक ने धोखे से युवती की वीडियो बनाई थी।  पॉर्न साइट में मिली युवती की अश्लील वीडियो के आधार पर पीड़ित युवती की मां ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

धोखे से बनाई थी युवती की वीडियो  

युवती की मां ने गोमती नगर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी की आरोपी युवक से देहरादून स्थित निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में दोसेती हुई थी। संभल निवासी अनुभव शर्मा उनकी बेटी का क्लासमेट था। फिर एक दिन बर्थडे पार्टी मनाने के लिए उनकी बेटी अनुभव के साथ होटल में गई थी। आरोप है कि यहीं पर धोखे से अनुभव ने युवती की वीडियो बनाई। और बाद में वीडियो को एडिट कर आपत्तिजनक वीडियो तैयार की। जिसके बाद आरोपी अनुभव ने उनकी बेटी का एटीएम कार्ड भी कब्जे में ले लिया। मां के मुताबिक वो जब भी अपनी बेटी को पैसे भेजती थी तो अनुभव सारे पैसे निकाल लेता था। वहीं जब उनकी बेटी ने अनवुभव से एटीएम वापस मांगा तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

ये भी पढ़े-कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, केंद्र सरकार करे कड़ी कार्रवाई

ये भी पढ़े-Body Spray Advertisement : क्या गैंगरेप को बढ़ावा दे रहे हैं ये एड?

युवती पर बना रहा था शादी तोड़ने का दबाव

जुलाई 2019 में युवती पढ़ाई पूरी कर वापस घर लौट आई थी लेकिन एटीएम कार्ड अनुभव के ही कब्जे में था। वहीं अक्टूबर 2021 में युवती की शादी से कुछ दिन पहले अनुभव लखनऊ आया और युवती पर शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगा। लेकिन जब युवती ने शादी तोड़ने से मना कर दिया तो फिर अनुभव ने वीडियो डिलीट करने के लिए युवती से दो लाख रुपये मांगे। जहां युवती ने भी बदनामी के डर से उसे दो लाख रुपए दे दिए। लेकिन बाद में अनुभव तीन लाख रुपये और मांग करने लगा। वहीं शादी के बाद युवती ने अपना फोन नंबर बदल दिया था। ऐसे में जब अनुभव की बात युवती ने नहीं हो पाई तो उसने वीडियो पोर्न वेबसाइट को बेच दिया। वहीं पॉर्न साइट में मिली युवती की अश्लील वीडियो के बाद पीड़िता की मां ने थाने में  तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।