कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, केंद्र सरकार करे कड़ी कार्रवाई

0
185

देहरादून (सौरभ बिष्ट): आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने राजपुर रोड स्थित गांधी पार्क के बाहर धरना प्रदर्शन कर कश्मीर में लगातार कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार बंद करने की मांग की। साथ ही केंद्र सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

protest

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के आहवान पर दिल्ली से लेकर देश के सभी राज्यों के मुख्य शहरों में आम आदमी पार्टी देश में बढ़ रहे आतंकवाद की घटनाओं और कश्मीर में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता केंद्र सरकार को नींद से जगाने के लिए धरने पर बैठे हैं।

उन्होंने धरने पर बैठे सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत और धन्यवाद किया। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56 नहीं बल्कि 156 इंच का सीना लगातार दिखाते थे, लेकिन अब वह कश्मीर की घटनाओं और देश में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं को लेकर आखिर क्यों मौन है। कश्मीर में लगातार हो रहे नरसंहार को लेकर आखिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कड़ा जवाब नहीं दिया जा रहा है। यह एक बहुत बड़ा सवाल है, जिसका समाधान सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार को ही निकालना है।