Home देश Poonch Accident: खाई में गिरी बस, 12 की मौत, कई घायल

Poonch Accident: खाई में गिरी बस, 12 की मौत, कई घायल

0
poonch accident

Poonch Accident: पुंछ में दर्दनाक हादसे के बीच मची चीख-पुकार

National News Desk: जम्मू संभाग के पुंछ से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। आज सुबह पुंछ में एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा (Poonch Accident) हुआ जिसमें खबर लिखे जाने तक 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि ये सड़क हादसा (Poonch Accident) आज सुबह उस समय हुआ जब पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से सटे सब्जियां इलाके में एक मिनी बस का नियंत्रण बिगड़ा और वह गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे के तुरंत बाद ही इलाके में चीख पुकार मच गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों, सेना और पुलिस द्वारा तुरंत बचाव कार्य शुरू किया गया।

6 लोगों की मौके पर ही हुई मौत

Poonch accident today
Source: Social Media

बयाता जा रहा है कि इस हादसे (Poonch Accident) में 6 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्य चार लोग जो गंभीर रूप से घायल थे उन्हें अस्पताल लेजाते समय ही उनकी मौत हो गई। इस हादसे (Poonch Accident) में कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े:  
Bihar News: साइको किलर से थर्राया बिहार, क्या बढ़ेगा मौत का ये तांडव?

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जताया दुख

इस दर्दनाक हादसे पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गहरा दुख जताया है और उन्होंने मृतक के परिजनों को 5 लाख रूपय की राहत राशी देना का ऐलान किया है, वहीं उपराज्यपाल की ओर से इस हादसे में घयलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहय्या कराने के भी निर्देश दिए गए है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया ट्वीट

https://twitter.com/rashtrapatibhvn/status/1569918099134234624?cxt=HHwWgIDSlbCMvMkrAAAA

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी इस हादसे पर दुख जताते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “पुंछ के सावजियान में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं”

ये भी पढ़े:  
School Closed: किरोड़ी नाला उफनाया, तीर्थ यात्री और स्कूल के छात्र रोके; इस जिले में School बंद

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version