‘मर जाना कबूल, लेकिन ये नहीं मंजूर’, नीतीश कुमार का बड़ा बयान

0
350
political news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बिहार की सियासत इन दिनों उबाल पर है। पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी और नीतीश कुमार की पार्टी से जुड़े (political news today) कई मुद्दे इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार के लिए उनके दरवाजे बंद हैं, तो वहीं अब नीतीश कुमार ने भी पलटवार किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें मर जाना कबूल है, लेकिन भाजपा के साथ जाना नहीं। नीतीश कुमार के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

बता दें कि सोमवार को महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि के मौके पर बिहार के सीएम नीतीश ने कहा कि (political news today) बापू तो सबको साथ लेकर चलते थे। इसलिए तो उनकी हत्या हुई। लेकिन बापू क्या चाहते थे, ये किसी को नहीं भूलना। भाजपा इसे जितना भी भूलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें, लेकिन हमें भूलना नहीं है। हमें तो मर जाना कबूल है लेकिन उनके साथ जाना नहीं।

यह भी पढ़े:
joshimath sinking reason
जोशीमठ प्रभावितों को कितना मिलेगा मुआवजा? आज होगा तय

political news today: ऐसे जीती थी भाजपा- CM नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदगे कहा कि भाजपा वाले सब भूल गए कि उन्हें वोट कैसे (political news today) मिला था। इस बार तो वे हमारा ही वोट लेकर जीत गए और अब बोलते हैे हम तो अटल-आडवाणी के पक्ष में थे। इन लोगों के आने से सबकुछ बदल रहा हैं। नाम भी बदल रहे हैं।

यह भी पढ़े:
dehradun weather today
मैदान से लेकर पहाड़ तक बारिश और बर्फबारी, अब भी जारी

बता दें कि रविवार को राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा था कि ‘नीतीश कुमार और जदयू से किसी भी परिस्थिति में कोई समझौता नहीं करने का निर्णय भाजपा केंद्रीय नेतृत्व का है। इस निर्णय से पार्टी में अपने बूते सरकार बनाने का आत्मविश्वास मजबूत होगा।’

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com