3 अपराधियों को पेशी के लिए ले जा रहा ट्रक दूसरे ट्रक से टकराया, 1 सिपाही की मौत

0
241
devbhoomi
devbhoomi

नैनीताल, ब्यूरो। गिरफ्तार तीन अपराधियों को जींद हरियाणा में पेशी के लिए ले जाते समय नैनीताल पुलिस का वाहन एमपी के एक ट्रक से टकरा गया। हादसा उस वक्त हुआ जब वाहन बागपत के पास पेटीफेला एक्सप्रेस वे पर जा रहा था। इस दुःखद हादसे में एक पुलिस जवान की मौत हो गई। वहीं, दो पुलिस कर्मी गंभीर घायल हैं। जबकि पेशी के लिए ले जाए जा रहे तीन अपराधियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

नैनीताल के एसएसपी पंकज भट्ट ने जानकारी दी कि विगत मंगलवार को पुलिस लाइन से उप निरीक्षक रमेश कंबोज, आरक्षी प्रवीण बिष्ट, आरक्षी मनोज यादव तथा आरक्षी अरुण कुमार मौर्य पुलिस के वाहन से तीन गिरफ्तार आरोपियों अमित पुत्र कृष्ण कुमार, मोनू पुत्र परवीर व अमरजीत पुत्र बलवान सिंह को लेकर हरियाणा के जींद एजीजे कोर्ट के लिए नैनीताल से रवाना हुए थे। बताया कि पेटीफेला एक्सप्रेस वे पर एक मध्य प्रदेश के ट्रक से वाहन की टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार इस हादसे में आरक्षी प्रवीण सिंह व आरक्षी मनोज यादव गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका उपचार सीटीआर. दिल्ली हॉस्पिटल में किया जा रहा है। इसके अलावा हादसे में गंभीर घायल आरक्षी अरुण कुमार मौर्य निवासी दिनेशपुर की उपचार के दौरान ही मौत हो गई। पुलिस जवान की डेथ से जनपद नैनीताल का संपूर्ण पुलिस परिवार शोक में है। वहीं, तीनों अपराधी अभी भी पुलिस कस्टडी में हैं। मृतक पुलिसकर्मी के शव को लाने की व्यवस्था की जा रही है। देर रात तक मृतक पुलिस जवान के घर कोई खबर नहीं दी गई थी। आज सुबह ही उन्हें बताया गया। इससे पूरे परिवार में कोहराम मचा है।