जोशीमठ मामले पर आज PMO में होगी हाई लेवल मीटिंग

0
303
PMO Meeting on Joshimath

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के जोशीमठ में सैकड़ों घर, होटल व अन्य प्रतिष्ठान खतरे की जद में है। यहां बड़ी-बड़ी दरारें पड़ने से (PMO Meeting on Joshimath) हालात चिंताजनक बने हुए हैं। ऐसी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय में आज उच्च स्तरीय बैठक होने जा रही है। इस बैठक में राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण(NDMA) जोशीमठ को लेकर प्रस्तुतीकरण देगा।

यह भी पढ़े:
Youth protest against recruitment scam
धरना-प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सीएम धामी की ये अपील

PMO Meeting on Joshimath: रिपोर्ट के आधार पर होगा समस्याओं का समाधान

जोशीमठ में आई आपदा पर राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक लगातार स्थिति (PMO Meeting on Joshimath) का जायजा ले रही है। बीते 8 जनवरी को प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव डाॅ. पीके मिश्रा ने उच्च स्तरीय बैठक कर इस मसले की समीक्षा की थी। इसके बाद 8 संस्थानों के वैज्ञानिकों द्वारा जोशीमठ प्रकरण की जांच भी की गई।

वहीं संस्थान ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट एनडीएमए को भेज दी। जिसके बाद आज की बैठक में वैज्ञानिक संस्थानों की रिपोर्ट के आधार पर समस्याओं का समाधान प्रस्तुत कर सकता है। इसके अलावा पीएमओ भी इस संबंध में उत्तराखंड को विशेष दिशा निर्देश दे सकते हैं।

यह भी पढ़े:
Rakhi Sawant Adil Durrani
Rakhi Sawant ने पति आदिल को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें कि इस बैठक में मुख्य सचिव के साथ ही आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। राज्य के मुख्य सचिव और आपदा प्रबंधन सचिव बैठक से वर्चुअली जुड़ेंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.co