प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 दिसंबर को हल्द्वानी में होने वाली रैली हुई स्थगित

0
149

24 दिसंबर को हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली विजय संकल्प रैली फिलहाल आगे खिसक गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने ये की जानकारी देते हुए कहा कि इस रैली की तिथि अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन यह तय है कि इस माह के आखिर में यह रैली होगी।

4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून में आयोजित विजय संकल्प रैली में शिरकत की थी। इसके बाद बीजेपी प्रदेश नेतृत्व ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक रैली का आयोजन कुमाऊं मंडल में करने का आग्रह किया था।  केंद्रीय नेतृत्व से विचार विमर्श करने के वाद 24 दिसंबर का दिन तय किया गया। पहले कुमाऊं में यह रैली कहां आयोजित हो इस पर सशंय बना हुआ था। लेकिन उसके बाद हल्द्वानी में इस रैली का आयोजिन करने का स्थल तय किया गया था। लेकिन अब इस रैली को स्थगित कर दिया गया है। अपरिहार्य कारणों से हल्द्वानी में होने वाली इस रैली को 24 दिसंबर के लिए स्थगित किया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि जल्द ही नई तिथि तय कर ली जायेगी और इस माह के अंत में इस रैली का आयोजन होगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews