Pithoragarh Accident News: झूलाघाट मार्ग पर भीषण सड़क हादसा: कार खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत

0
76
Pithoragarh Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है। बता दें कि यहां रविवार देर रात जौलजीबी झूलाघाट मोटर मार्ग (Pithoragarh Accident News) में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं बताया जा रहा है कि रविवार रात दो लोग कार संख्या UK05TA3501 से जौलजीबी मेले से लौट रहे थे और अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। अंधेरा अधिक होने के कारण बीती रात हुए हादसे का पता सोमवार सुबह चला। 

यह भी पढ़े:
Pantnagar News
उत्तराखंड: पंतनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला सफाई कर्मी का शव

Pithoragarh Accident News: शवों की हुई पहचान

अस्कोट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों (Pithoragarh Accident News) की शिनाख्त सिमलखेत निवासी भुवन राम(46) पुत्र श्यामू राम और राम(45) पुत्र शेर राम निवासी डंबर के रूप में की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े:
Doiwala Accident News
डोईवाला में हुआ बड़ा हादसा! ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत

वहीं पूर्व प्रधान नरेंद्र सिंह (Pithoragarh Accident News) ने बताया कि सोमवार सुबह लोगों ने खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना अस्कोट पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com