बिड़ला रोड की चढ़ाई चढ़ रहे पिकअप का टूटा ‘पिकअप’, रेलिंग तोड़ते हुए दीवार से टकराई

0
218

नैनीताल, ब्यूरो। झीलों के शहर नैनीताल के कई मार्ग ऐसे हैं कि वहां से वाहनों का अक्सर चढ़ाई चढ़ते वक्त पिकअप टूट जाता है। आज मंगलवार को नैनीताल के बिड़ला रोड में चढ़ाई चढ़ते वक्त सामान से लोड एक महिंद्रा पिकअप वाहन का पिकअप ही टूट गया। इससे लोडेड पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते हुए एक सुरक्षा दीवार से टकरा गया।

तड़के चार बजे नैनीताल में हुआ हादसा, चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार

हादसा के दौरान सड़क किनारे खड़ी एक बाइक और स्कूटी इसकी चपेट में आ गई। गनीमत यह रही कि जिस समय पिकअप वाहन जब चढ़ाई पर चढ़ते वक्त वापस आने लगा तो आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। यह हादसा आज तड़के चार बजे नैनीताल के बिड़ला रोड पर हुआ है। वहीं पिकअप वाहन को जैसे-तैसे हाल में छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस पिकअप वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। पिकअप को हटाने की के लिए पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीम मशीनों की व्यवस्था कर रही है।

ukkk

बता दें कि आज तड़के 4ः00 बजे नैनीताल के बिड़ला रोड पर चढ़ाई करते वक्त सामान से भरे एक पिकअप वाहन आगे बढ़ने की बजाय पीछे की ओर आने लगा। इसके बाद पिकअप वाहन सड़क किनारे की रेलिंग को तोड़ते हुए एक दीवार से टकरा गया और वहां मौजूद कुछ वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। वाहन गिरने की तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल गए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने नैनीताल की मल्लीताल थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद क्षेत्राधिकारी रोहिताश सिंह सागर ने मौके पर टीम भेजी और बताया कि हादसे में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है। पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक बाइक और स्कूटी जरूरी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। आरोपी पिकअप चालक की पुलिस तलाश कर रही है।