इस विवि के महासचिव पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस कर रही मामले की जांच

0
212
Pauri Garhwal News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के एक जाने माने विश्वविद्यालय से एक छात्र नेता के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। ये घटना कहीं और से नहीं बल्कि हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय से सामने आई है। बता दें कि (Pauri Garhwal News) इस विवि के छात्रसंघ महासचिव पर जानलेवा हमला हुआ है। छात्रसंघ महासचिव सम्राट राणा ने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होने विवि के कुछ छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। और कोतवाली श्रीनगर में इसकी तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें:
Tirupati Balaji
तिरुपति में बाल दान करने के पीछे का क्या है असल सच्च?

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के (Pauri Garhwal News) महासचिव सम्राट राणा के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। जिसके बाद छात्रसंघ महासचिव ने कोतवाल श्रीनगर पहुंचकर पांच नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं पूरे मामले पर जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी। वहीं अब पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है।

Uttarakhand Weather Update
कुछ दिन गर्मी से मिलेगी राहत, तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना

Pauri Garhwal News: यह है पूरा मामला

वहीं सम्राट राणा का कहना है कि छात्रसंघ चुनाव की हार उनके विरोधी अभी तक (Pauri Garhwal News) पचा नहीं पा रहे हैं। दरअसल, बीती रात जब वे अपने किसी काम से जा रहे थे। तो इसी दौरान रास्ते में अकेला पाकर नशे में धुत युवकों ने उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान सम्राट को काफी चोटें आईं। जिसके बाद वें श्रीनगर कोतवाली पहुँचे। और हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। और सख्त कार्रवाई की मांग की।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com