पति ने पत्नी को अवैध संबंध के शक में गला दबाकर मार डाला, खुद पहुंचा थाने तो मचा हड़कंप

0
155

हरिद्वार, ब्यूरो। हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र आज सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक युवक अपनी ही पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया। आरोपी ने खुद अपना गुनाह कुबुल करते हुए पुलिस को बताया कि पारिवारिक झगड़े के चलते रात को उसने अपनी पत्नी सुशीला (35) की गला दबाकर हत्याकर दी। सूचना पाकर खानपुर प्रभारी अरविंद रतूड़ी पुलिस बल लेकर गांव की ओर रवाना हुए और मौके पर जाकर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, आरोपी के खिलाफ मृतक महिला के भाई की तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार बबलू को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। बबलू ने कई बार अपनी पत्नी को समझाया लेकिन, वह नहीं मानी। इसी बात को लेकर कल देर रात उनकी कहा-सुनी हो गई, जिसके बाद बबलू ने यह जघन्य कदम उठाया है।

patni ko maara

जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के डुम्मनपुरी गांव में एक जोगी परिवार रहता है। जोगी परिवार के युवक बबलू पुत्र श्यामलाल ने रविवार सुबह खानपुर थाने पंहुचकर बताया कि उसने पारिवारिक विवाद के चलते रात को अपनी पत्नी सुशीला की गला दबाकर हत्या कर दी है। सूचना पाकर खानपुर प्रभारी अरविंद रतूड़ी पुलिस बल लेकर गांव की ओर रवाना हुए और मौके पर जाकर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि शव के गले में चुन्नी का फंदा लगाकर हत्या की गई थी। पुलिस भी हत्या का कारण शक मानकर चल रही है।

वहीं, ग्रामीणों ने बताया है कि बबलू को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। इसे देखते हुए बबलू ने अपनी पत्नी को कई बार समझाया, मगर वह नहीं मानी। इसी बात को लेकर दोनों में देर रात काफी नोकझोक हुई और बबलू ने उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। खानपुर थानाध्यक्ष अरविंद रतूड़ी ने बताया कि मृतक सुशीला के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया है।