Brahmastra Film Promotion : आलिया के ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान

0
51
Brahmastra Film Promotion
Brahmastra Film Promotion
'ब्रह्मास्त्र' की पूरी टीम इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जोरो शोरो से लगे हुए हैं। 
इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया वो थी आलिया की ड्रेस।

Brahmastra Film Promotion

इन दिनों रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Film Promotion) का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। इसी के चलते ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची।

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। प्रमोशन के दौरान जो सबसे ज्यादा चर्चाओं का विषय रहा वो थी आलिया और उनका आउटफीट।

Brahmastra Film Promotion
Brahmastra Film Promotion

Brahmastra Film Promotion

इस दौरान आलिया ने एक पिंक कलर का सूट पहना था जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी, काफी लोगों ने आलिया के आउटफिट की खूब तारीफ भी की लेकिन बहुत सारे लोगों ने आलिया को काफी ट्रोल भी किया।

फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया के खूबसूरत सरारा सूट में उनका बेबी बम भी नजर आ रहा था,वही रणबीर कपूर और करण जौहर भी उन्हें खूब प्रोटेक्ट करते दिखे।

आलिया ने जो पिंक कलर का सरारा सूट पहना था उस पर उन्होंने एक बेहद ही खास चीज लिखी थी जिसके लिए किसी ने उन्हें ट्रोल किया तो किसी ने जमकर तारीफ की।

उन्होंने अपने सूट की बैक साइड पर लिखवाया था Bby on board।  वैसे आप जरुर बताएं आपको आलिया का baby on board सूट पंसद आया की नहीं ?

Brahmastra Film Promotion
Brahmastra Film Promotion

फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि ब्रह्रास्त्र के बारे में बात करना बहुत ही भावनात्मक लगता है क्योंकि यह 10 साल का सफर है। हमने खुली आंखों से इस फिल्म का सपना देखा था, अयान हमारा प्रकाश और मार्गदर्शक शक्ति रहा है और राजामौली सर हमारे हिरो रहे हैं उनके बिना सिनेमा अधूरा है।

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्रास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन औऱ मॉनी रॉय मुख्य किरदार में हैं।

ये भी पढे़ं : Cuttputlli movie review: क्या रतसासन से भी डरावनी है फिल्म कठपुतली?