OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ के नहीं मिल पा रहे खरीददार

0
288
Laal Singh Chaddha'

नई दिल्ली ब्यूरो- एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha‘ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसका सबसे बड़ा कारण रहा कि सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट होना, जिसका असर सिनेमाघरों में देखने को मिला। फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इस वक्त पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बॉयकॉट ट्रेंड से घिरी हुई है। वही आमिर खान के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं अब सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि फिल्म ‘Laal Singh Chaddha” का बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन होने के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके खरीददार नहीं मिल पा रहे हैं।

Laal Singh Chaddha

ओटीटी पर फिल्म को कोई खरीदना नहीं चाहता

हाल ही में रिपोर्ट्स से पता चला है कि फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को ओटीटी रिलीज पर भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ओटीटी पर भी आमिर खान की फिल्म को कोई खरीदना नहीं चाहता है। बीते दिनों में आमिर खान के द्वारा फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ के ओटीटी स्ट्रीमिंग राइट्स पर बातचीत की गई थी। आमिर खान के द्वारा यह बात भी कही गई थी, जितने भी फिल्ममेकर्स है उन्हें फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज करने के कम से कम 6 महीने के बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना चाहिए।

स्ट्रीमिंग साइट फिल्म को 50 करोड़ रूपये ऑफर कर रहा

आपको बता दें कि आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ के स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर नेटफ्लिक्स के साथ बात की, लेकिन यह डील नहीं हो सकी। आपको बता दें कि पहले तो 150 करोड़ रुपये का ऑफर रखा गया था और सिनेमाघरों पर रिलीज होने के छह महीने बाद ओटीटी पर रिलीज करने की बात कही गई थी लेकिन अब फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए स्ट्रीमिंग साइट फिल्म को 50 करोड़ रूपये ऑफर कर रहा है।

Laal Singh Chaddha

बॉक्स-ऑफिस पर Laal Singh Chaddha ने खास कलेक्शन नहीं किया

अब जबकि, बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने खास कलेक्शन नहीं किया तो स्ट्रीमिंग साइट भी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने से कतरा रहे हैं। जानकारी मिल रही है, फिल्म को प्रायोजित करने वाला स्टूडियो इसे अपने ग्रुप के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेगा।

ये भी पढ़ें…