“20 सालों से जो काम नहीं हुए मैं करवा चुका हूं, अब जनता सुनाएगी फैसला”

0
139

किसी भी पार्टी से चुटकी में टिकट मिल जाता पर मैं किसी की गुलामी करने की वजाय जनता की आवाज सुनूंगा, खानपुर का चुनावी ‘खेल’ जानें क्या बोले निर्दलीय उमेश

रुड़की (दीप रमोला): 2022 विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी है। खानपुर विधानसभा से वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे हैं और क्षेत्र की जनता का भरपूर प्यार व समर्थन उन्हें मिल रहा है। वहीं पिछले कुछ समय में उमेश कुमार के द्वारा क्षेत्र की जनता के वह सभी कार्य करा दिए गए हैं जो पिछले 20 सालों से स्थानीय जनप्रतिनिधि नहीं करा पाए थे। जिसको लेकर क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुनने का मन बनाया है।

प्रत्याशी उमेश शर्मा ने कहा कि वह पत्रकारों के सम्मान में खानपुर विधानसभा में आए थे, लेकिन जब उन्होंने आकर यहां के हालात देखे तो उन्हें बहुत दुख हुआ। पिछले 20 सालों से जनप्रतिनिधि रहे लोगों ने क्षेत्र की जनता की मुख्य समस्या के बारे में ध्यान नहीं दिया। तभी उन्होंने जनता के बीच में जाने का मन बना लिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट तो कोई भी पार्टी दे सकती थी, लेकिन वह किसी के गुलाम बनकर नहीं रह सकते इसलिए उन्होंने जनता की आवाज पर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरने का मन बनाया।

YOU MAY ALSO LIKE

साथ ही साथ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें जीताकर विधानसभा भेजती है तो क्षेत्र की जनता तय करेगी कि उन्हें किसी पार्टी को समर्थन देना है या नहीं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि जनता के द्वारा चुना गया जनप्रतिनिधि किसी पार्टी का विधायक नहीं होता वह जनता का विधायक होता है जो जनता का आदेश होगा उसी के अनुसार निर्णय लिया जाएगा। उनके साथ क्षेत्र के लोगों की जनभावनाएं जुड़ी हुई है और जनता की भावनाओं के अनुरूप ही कार्य किया जाएगा।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here