Yuvraj Singh: युवराज और हेजल के घर में गूंजी किलकारियां, युवी ने लोगों से की ये अपील  

0
172

दिल्ली ब्यूरो। युवी के नाम से जानें जाने वाले युवराज सिंह के घर में बच्चे की किलकारियां गूंज रहीं है। बता दें कि युवराज की पत्नी हेजल कीच ने

YOU MAY ALSO LIKE

मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है। इसकी बात की जानकारी खुद युवी ने ट्वीटर के जरिए दी है।

युवी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हुए अपने बच्चे का दुनिया में स्वागत करते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी नीजता का सम्मान करें।” 

40 वर्षीय पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2012 में कैंसर की बीमारी को मात दी थी। इसके बाद नवंबर 2016 में ब्रिटिश नागरिक हेजल कीच के साथ वे शादी के बंधन में बंध गए।

उनके करियर की बात करें तो अपने 17 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में वे 402 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके द्वारा 11778 रन बनाए और इसी बीच उन्होंने 17 शतक और 71 अर्धशतक भी जड़े हैं। बल्ले बाजी के साथ साथ उन्होंने गेंदबाजी में भी अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने कुल मिलाकर 148 विकेट चटकाएं हैं। साथ ही एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने सात मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता है। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर ही भारतीय टीम ने 2011 के विश्व कप में भी जीत हांसिल की थी।  

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here