उत्तराखंड में एनआईए की रेड से गैंगस्टरों में मचा हड़कंप

0
275
NIA raid in Uttarakhand
NIA raid in Uttarakhand

NIA raid in Uttarakhand: उत्तराखंड में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने की छापेमारी की कार्रवाई शुरु

Uttarakhand News Desk: देश भर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा छापेमारी की कार्रवाई पूरे जोरों शोरों से चल रही है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA raid in Uttarakhand) द्वारा उत्तराखंड में भी छापेमारी की जा रही है जिससे प्रदेश में गैंगस्टरों के बीच हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:
supreme court
अंकिता भंडारी की हत्या के बाद सुप्रीम कोर्ट ने दिए ये आदेश

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा उत्तराखंड की बड़ी बड़ी घटनाओं में शामिल गैंगस्टरों पर शिकंजा कसने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

खबर लिखे जाने तक एनआईए की टीम उत्तराखंड के रुड़की के नगला इमारती में मौजूद थी। आपको बता दें कि यहीं से कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम द्वारा आतंकी अलीनूर और मुदस्सीर की गिरफ्तारी की गई थी। इसी के बाद इंटेलिजेंस एजेंसियां लगातार इनसे जुड़े लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है।  

उत्तराखंड के साथ ही एनआईए (NIA raid in Uttarakhand) की ये कार्रवाई राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, यूपी और हिमाचल प्रदेश में भी जारी है, जहां छापेमारी कर कई गैंगस्टरों को एनआईए की टीम अपनी गिरफ्त में ले सकती है।

ये भी पढ़ें:
Kashmir Target Killing
शोपियां में कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब यूपी के श्रमिकों पर ग्रेनेड हमला

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com