शोपियां में कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब यूपी के श्रमिकों पर ग्रेनेड हमला

0
230
Kashmir Target Killing
Kashmir Target Killing

Kashmir Target Killing

श्रीनगर के शोपियां में कश्मीरी पंडित कृष्ण भट्ट की हत्या के बाद एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां आतंकियों ने अन्य राज्य के श्रमिकों को निशाना बनाया है। शोपियां के हरमेन में रह रहे श्रमिकों के कमरे के भीतर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। आपको बता दें कि इस घटना में कानपुर के दो श्रमिकों की मौत हो गई है, हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

वहीं इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हाइब्रिड आतंकी इमरान बशीर गनी को गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल ADGP कश्मीर जोन विजय कुमार के अनुसार पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान अभी भी जारी है। उन्होंने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जिसे गिरफ्तार किया गया उसी ने ग्रेनेड फेंका था, पुलिस के अनुसार आगे की जांच और छापेमारी जारी है।

Kashmir Target Killing : रात को दिया घटना को अंजाम

गौरतलब है कि करीब साढ़े बारह बजे रात वारदात हुई, बताया जा रहा है कि कानपुर व अन्य प्रदेशों के श्रमिक रात को अपने कमरे में सो रहे थे, तभी आतंकियों ने मौका पाकर ग्रेनेड कमरे के भीतर दागा, इस दौरान हुए जोरदार धमाके में दो श्रमिक बुरी तरह घायल हो गए। हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों  ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया,जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

Kashmir Target Killing

ये भी पढे़ं : जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने शोपियां में कश्मीरी पंडित की गोली मारकर की हत्या