नील गाय चलती गाड़ी का शीशा तोड़ अंदर घुसी, तड़फ-तड़फ कर मौत…

0
277

नीलगाय की इस दुःखद मौत का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा जमकर वायरल

मेरठ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के हापुड़ गढ़ कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नीलगाय देखी जा सकती है जो गाड़ी के फ्रंट शीशे में फंसी हुई है। इस नीलगाय का एक हिसा खिड़की से बाहर दिख रहा है। वह किसी तरह यहां से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है लेकिन निकल नहीं पा रही है। लोगों ने भी उसे निकालने की कोशिश की लेकिन वह वहीं पर तड़फ-तड़फ कर मर गई। आस-पास के लोगों ने वन विभाग को भी सूचना दी लेकिन तब तक नील गाय मर चुकी थी।

YOU MAY ALSO LIKE

जानकारी के अनुसार एक नीलगाय कार का शीशा तोड़कर गाड़ी में घुस गई और तड़प-तड़प कर मर गई। मामला जनपद हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव झड़ीना का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार कार सवार फुरकान बुधवार देर शाम अपनी गाड़ी से घर लौट रहे थे जैसे ही वह गांव झड़ीना के पास पहुंचे तो अचानक जंगल से निकलकर आई एक नील गाय ने छलांग लगा दी और गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए उसमें घुस गई। इस दौरान नीलगाय की गर्दन गाड़ी के दरवाजे में फंस गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गया और गाड़ी का शीशा पूरी तरह टूट गया।

neelgayy

इसकी सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने नीलगाय को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन नील गाय तब तक मर चुकी थी।