फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने की CM धामी से मुलाकात, उत्तराखंड को लेकर की ये बात

0
26
Nawazuddin Siddiqui in Dehradun

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui in Dehradun) ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके कैंप कार्यालय में भेंट की। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनो उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री से भेंट कर उन्होंने कहा कि फिल्मों के निर्माण के लिए उत्तराखंड में बेहतरीन वातावरण है। राज्य में कई ऐसी लोकेशन हैं जहां पर कम बजट में अच्छी फिल्मों का निर्माण किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:
draupadi murmu
राष्ट्रपति Draupadi Murmu पर शर्मनाक टिप्पणी कर TMC के मंत्री मांगी माफी

Nawazuddin Siddiqui in Dehradun: इन जगहो पर कर रहे हैं शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म शूटिंग के लिए आए नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui in Dehradun) राज्य के रोतु की बेली, चंबा, मसूरी एवं देहरादून में अनेक स्थानों पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:
Pithoragarh Accident
चट्टान से टकराकर खाई में गिरी स्कार्पियो कार, कार सवार व्यक्ति की मौके पर मौत

वहीं, इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में हवाई, रेल एवं सड़क कनेक्टिविटी का तेजी से विस्तार हो रहा है। उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में फिल्मांकन की दृष्टि से अनेक रमणीय स्थल हैं। पर्वतीय क्षेत्रों में राज्य सरकार द्वारा पर्यटन को बढ़ावा दिया जा रहा है। इन क्षेत्रों में अच्छे होटल खुलें, इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं। फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम बनाया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com